Sunday 28 January 2018

प्लेटिनम - विदेशी मुद्रा व्यापार समूहों


विदेशी मुद्रा व्यापार। यह याद रखें कि सीएफडी एक लीवरेज उत्पाद है और इससे आपकी घाटे से अधिक नुकसान हो सकता है। ट्रेडिंग सीएफडी प्रत्येक के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया यह सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझें। आईजी आईजी मार्केट्स लिमिटेड और आईजी का व्यापारिक नाम है बाजार दक्षिण अफ्रीका सीमित इंटरनेशनल अकाउंट आईजी मार्केट लिमिटेड द्वारा यूके एफसीए नंबर 1 9 555 में दिए गए हैं, आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड एफएसपी का एक न्यायिक प्रतिनिधि 413 9 3 दक्षिण अफ्रीका के निवासियों को अपने विदेशी निवेश भत्ते के अनुरूप आवश्यक कर निकासी प्रमाणपत्र प्राप्त करना आवश्यक है और अपने अंतरराष्ट्रीय खाते को निधि देने के लिए क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग नहीं कर सकते हैं। आईआईजी केवल आईओजी की कीमतों पर अपने ग्राहकों के साथ मुख्य लेनदेन के लिए सेवाएं प्रदान करती है और प्रिंसिपल में प्रवेश करती है। ऐसे ट्रेडों एक्सचेंज पर नहीं हैं, जबकि आईजी एक विनियमित एफएसपी है, आईजी द्वारा जारी सीएफडी एफआईआईएस अधिनियम द्वारा विनियमित नहीं किए जाते हैं, क्योंकि वे एक प्रिंसिपल-टू-प्रिंसिपल आधार पर किए जाते हैं। इस साइट पर जानकारी को निर्देशित नहीं किया जाता है संयुक्त राज्य अमेरिका या बेल्जियम के निवासियों या दक्षिण अफ्रीका के बाहर किसी भी विशेष देश का हिस्सा नहीं है और यह किसी भी देश या किसी क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति के वितरण, या उसका उपयोग करने के लिए नहीं है, जहां ऐसे वितरण या उपयोग स्थानीय कानून या विनियम के विपरीत होगा। 2012 और 2014 में सक्रिय डे ट्रेडर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच और 2015 में एसए की सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकर के व्यापार दिवस निवेशकों में वार्षिक सीएफ़डी प्रदाता मासिक वार्षिक स्टॉक ब्रोकर पुरस्कार। ग्राहम अजीब। खुदरा व्यापार रणनीतियों के सभी प्रकार के साथ संघर्ष करने के बाद मैं प्लैटिनम में आया था मैं वास्तव में आपूर्ति और मांग के व्यापारिक क्षेत्रों के अपने सरल तरीके से अव्यवस्था मुक्त चार्ट का उपयोग करना चाहता हूं। रणनीतियों का पालन करना बहुत आसान है और उनके ऑन लाइन व्यापारिक मंजिल स्पष्ट और सूचनात्मक हैं। मैंने कुछ महीनों के लिए केवल प्लेटिनम का उपयोग किया है लेकिन मुझे विश्वास है कि उनके समर्थन के साथ, मैं आखिरकार और सुसंगत और लाभदायक व्यापारी बन जाऊंगा। मैं संकेतक का उपयोग करते हुए, अल्पावधि चार्ट को देखकर सिर्फ एक विशिष्ट खुदरा व्यापारी था यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहा था कि बाजार में किस तरह से घूमना पड़ेगा, मुझे इस तरह से काम करने की कोई किस्मत नहीं थी और मुझे समझ में नहीं आता कि मैं किताबें क्यों पढ़ रहा हूं, मैं वेबिनार और सेमिनारों में हूं और उसी लोगों की बात सुनी है फिर और फिर मैं एक प्लैटिनम वेबिनार में आया और मेरी आँखें सचमुच खुली हुई थी, मुझे विश्वास नहीं था कि मैं क्या सुन रहा था, लेकिन यह इतना समझ में आया, लेकिन मैंने कभी भी सुना नहीं था, अब मैं प्लैटिनम के सदस्य हूं, मेरे व्यापारिक भाग्य 180 और हर महीने लाल या तोड़ने के बजाय, मैं हर माह बड़ी मात्रा में पीिप्स लेता हूं और मेरा व्यापार खाता इस पर प्रतिबिंबित करता है, मैं किसी को सीखना चाहता हूं कि सही तरीके से व्यापार कैसे करें और प्लैटिनम लोगों से सीखें ज्ञान किसी दूसरे से नहीं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आपकी सभी मदद के लिए प्लैटिनम के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद, मैं अपने व्यापार के साथ चिड़िया में खो गया था और छोड़ने के कगार पर था, जब तक कि मेरा एक मित्र प्लेटिनम का उल्लेख नहीं हुआ और कैसे उन्होंने अपने व्यापार को बदल दिया था, इसलिए मैंने फैसला किया इसे एक आखिरी शॉट देने के लिए और मुझे बहुत खुशी है कि मैंने किया, प्रशिक्षण और शिक्षा का स्तर कुछ है जो मैं बहुत ज्यादा नहीं बोल सकता हूं, मेरी समझ है कि बाजार वास्तव में कैसे काम करता है दस गुना पर आ गया है और मेरे व्यापार में सुधार हुआ है प्लैटिनम में थोड़े वक्त में धन्यवाद, आपने मुझे व्यापार विस्मृति से बचाया था। प्लैटिनम फॉरेक्स ग्रुप के कोर्ट केस का मामला फिर से स्थगित हुआ। ऐसा लगता है कि इतने लंबे समय पहले मैंने इस मामले के बारे में पहले लिखा था कि मैं निम्नलिखित हूँ और यह अंततः शुरू हो रहा है अदालतों में कुछ आंदोलन दिखाने के लिए, या ऐसा लगता है। पोन्जी पादरी को हटा दिया गया, कॉलिन डेविडस को कुछ हफ्ते पहले न्यायालय में हॉक द्वारा जब्त किए गए प्लेटिनम विदेशी मुद्रा की परिसंपत्तियों को जब्त किए जाने के बाद, R100,000 के जमानत प्रदान किए गए थे और अभियोजक ने एक स्थगन जो दिया गया था। वे फिर से लोगों को सबूत पेश करने के लिए आगे आने के लिए कह रहे हैं। उपरोक्त लिखे गए लेख से पता चलता है कि यह मामला सितंबर में जारी रहता है, ऐसा लगता है कि यह बहुत लंबा है। एक ऑडिट के अनुसार ऐसा लगता है कि लगभग 2000 लोगों ने आर विदेशी मुद्रा से 300 मिलियन बहुत सारे पैसे बनेंगे, लेकिन तभी यदि आप समय के बारे में सही तरीके से सीखें या यदि आप विशेषज्ञों को अपने खाते का व्यापार करने दें तो बस उन कहानियों से अवगत रहें जो सत्य होने में बहुत अच्छे हैं। व्यापार की कला जानें। साइन इन करें अप करें और एक बेहतर व्यापारी बनने के बारे में युक्तियां, प्रशिक्षण और ऑनलाइन संसाधन प्राप्त करें। साइन अप करने के लिए धन्यवाद। कृपया अपना ईमेल जांचें, तत्काल अपने स्पैम फ़ोल्डर में देखें यदि आप कोई ईमेल नहीं खोज सकते हैं। आपका ईमेल सुरक्षित है और आप किसी भी सदस्यता समाप्त कर सकते हैं समय। ट्रेडिंग का कला जानें। एक बेहतर व्यापारी बनने के तरीके के बारे में सुझाव और प्रशिक्षण के लिए साइन अप करें। साइन अप करने के लिए धन्यवाद। अपने इनबॉक्स में जाकर और ईमेल ढूंढकर अपने ईमेल पते की पुष्टि करें कृपया अपने स्पैम फ़ोल्डर में देखें अगर आप कर सकते हैं मुझे यह पता हमारी पता पुस्तिका में भी शामिल करें और मैं आपके साथ धन्यवाद के साथ व्यापार करने की आशा करता हूँ.आपके ईमेल को गुप्त रखा जाता है और आप किसी भी समय ऑप्ट-आउट कर सकते हैं। यदि आप शुरुआती व्यापारी हैं तो आपको एक ट्रेडिंग कोर्स खोजना होगा। जानें कि कैसे व्यापार करें। या कमाने के लिए दर्पण ट्रेडिंग खातों में से किसी एक के साथ साइन अप करें विदेशी मुद्रा व्यापार। 3 ट्रेडिंग समूह, एलएलसी एक पंजीकृत एसईसी दलाल-डीलर और नासडीक पीएचएलएक्स का सदस्य है, जो पारंपरिक और स्वचालित एल्गोरिथम व्यापार रणनीतियों पर केंद्रित है। हम उन व्यापारियों के लिए एक पूर्ण गंतव्य होने का प्रयास करते हैं जो अपने प्रदर्शन को अधिकतम करने की कोशिश कर रहे हैं आज के वित्तीय बाजारों में टी 3 अनुभवी पेशेवर व्यापारियों की एक टीम है, जो सभी अलग-अलग बाजार चक्रों में अनुभव है.नई व्यापारी। नए व्यापारियों को एक रोमांचक, तेज गति से और गतिशील कैरियर में प्रवेश करने का अवसर है हमारे प्लैटिनम डेवलपमेंट प्रोग्राम पीडीपी कई प्रशिक्षणों में से एक है प्लेटफॉर्म जो हम काम करते हैं और दीर्घकालिक सफलता हासिल करने के लिए आवश्यक कौशल को सिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है हम आधुनिक बाजार को कैसे निपटाएं, इस बारे में ट्रेडर्स को प्रशिक्षित और सलाह देते हैं। अनुभवित व्यापारी। 3 में अनुभवी पेशेवर ट्रेडर्स की एक टीम है जो कि एक अलग बाजार चक्र में अनुभव के साथ है और आनंद लेती है स्वामित्व ट्रेडिंग स्थान के सबसे प्रतिभाशाली व्यापारी कुछ अनुभवी व्यापारी और समूह टी 3 टीम का एक हिस्सा बनने के लिए स्वागत है निष्पादन प्लेटफार्मों का हम उपयोग करते हैं, हमारी उच्च प्रतिस्पर्धी क्लीयरिंग सौदों और हमारे कार्यालय का माहौल आपकी वर्तमान फर्म में है हम सभी अमेरिकी इक्विटी एक्सचेंजों और ईसीएन और अंधेरे पूल के व्यापक रेंज के आदेश क्रम के साथ विलंबता कम हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार। याद रखें कि सीएफडी एक हैं लीवरेज उत्पाद और इससे आपके घाटे से अधिक नुकसान हो सकता है। ट्रेडिंग सीएफडी सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया यह सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। आईजी आईजी मार्केट्स लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है और आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड अंतर्राष्ट्रीय खातों की पेशकश की जाती है ब्रिटेन के एफसीए संख्या 195355 में आईजी मार्केट लिमिटेड द्वारा, आईजी मार्केट्स दक्षिण अफ्रीका लिमिटेड एफएसपी का एक न्यायिक प्रतिनिधि 41393 दक्षिण अफ्रीकी निवासियों को अपने विदेशी निवेश भत्ता के अनुरूप आवश्यक कर निकासी प्रमाणपत्र प्राप्त करना आवश्यक है और क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग नहीं कर सकते हैं अपने अंतरराष्ट्रीय खाते को निधि देने के लिए। आईजी केवल निष्पादन सेवाएं प्रदान करती है और इसके सी के साथ मुख्य लेनदेन के प्रिंसिपल में प्रवेश करती है आईजी की कीमतों पर लियंस ऐसे ट्रेडों विनिमय पर नहीं हैं, जबकि आईजी एक विनियमित एफएसपी है, आईजी द्वारा जारी सीएफडी एफआईआईएस अधिनियम द्वारा विनियमित नहीं किए जाते हैं क्योंकि वे मुख्य-से-प्रमुख आधार पर किए जाते हैं। इस साइट पर जानकारी निर्देशित नहीं है संयुक्त राज्य अमेरिका या बेल्जियम के निवासियों या दक्षिण अफ्रीका के बाहर किसी विशेष देश में और किसी भी देश या अधिकार क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को वितरण, या इसका उपयोग करने के लिए नहीं है, जहां ऐसे वितरण या उपयोग स्थानीय कानून या विनियम के विपरीत होगा। बिजनेस डे इन्वेस्टर में शीर्ष सीएफडी प्रदाता, 2012 और 2013 में मासिक वार्षिक स्टॉक ब्रोकर पुरस्कार, 2013 में सक्रिय डे ट्रेडर्स के लिए सबसे अच्छा मंच और 2015 में एसए की सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन स्टॉक ब्रोकर।

No comments:

Post a Comment